अन्नू कपूर ही नहीं, हंसल मेहता के साथ भी हो चुकी है लूट बोले- ‘इंडिया को यूं ही बदनाम किया जाता है’

0


हाल ही में अन्नू कपूर (Annu Kapoor) ने फ्रांस में लूट की वारदात के बारे में सबको बताया था. अब फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने भी फ्रांस में लूटे जाने की घटना साझा की है. अन्नू ने वीडियो शेयर कर बताया था कि यूरोप ट्रिप के दौरान उनका कीमती सामान लूट लिया गया था. इसी वीडियो पर रिएक्ट करते हुए हंसल ने अपने अनुभव के बारे में बताते हुए कहा कि उन्हें भी ऐसे ही हालात का सामना करना पड़ा था, क्योंकि उनका कैश-कार्ड सब चोरी हो गया था और अपने होटल तक जाने के लिए पैसे नहीं थे. उनके साथ दो छोटी बेटियां भी थी.

हंसल मेहता ने शुक्रवार की सुबह ट्विटर पर अपनी कहानी साझा की. उन्होंने लिखा कि ‘मैंने अन्नू कपूर सर का एक वीडियो देखा जिसमें वह बता रहे हैं कि उनके कीमती सामान को फ्रांस में लूट लिया गया था. कुछ इसी तरह का मेरा भी एक्सपीरिएंस है. Louvre  म्यूजियम में मेरा पर्स चोरी हो गया था और मेरा कैश. डेबिट, क्रेडिट कार्ड सब चला गया था.

हंसल 2 छोटी बेटियों के साथ परेशान हो गए थे
हंसल मेहता आगे लिखते हैं कि ‘मेरे साथ मेरी दो छोटी बेटियां भी थीं, ऐसे घबराहट भरे हालात में अपनी वाइफ को कॉल किया कि वह आए और हमे ले जाए क्योंकि होटल जाने के लिए हमारे पास पैसे नहीं थे. इस चोरी की वजह से हम इस कदर परेशान हो गए कि मेरा बाकी का ट्रिक और फैमिली वकेशन बर्बाद हो गया. कार्ड ब्लॉक कर दिए गए.

हंसल ने भी फ्रांस जाने वालों को सावधान किया
हंसल मेहता ने आगे कहा कि ‘चोर के लिए पूरी तरह से बेकार रहा. पर्स में शायद ही कैश था. मॉरल ऑफ द स्टोरी ये है कि जब फ्रांस जाए तो इस तरह की लूट से सावधान रहें. इंडिया को तो बिना मतलब ही बदनाम किया जाता है’.

(फोटो साभार:twitter)

अन्नू कपूर ने यूरोप ट्रिप का बयां किया था दर्द
दो दिन पहले अन्नू कपूर ने फ्रांस से एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में बताया कि ‘मैं यूरोप ट्रिप पर हूं,लेकिन दुख की बात ये है कि यहां मेरा सामान चोरी हो गया है. मेरा प्राडा बैग चोरी हो गया है, उसमें बहुत सारा फ्रैंक कैश और यूरो रखे हुए थे. मेरा आईपैड, डायरी, क्रेडिट कार्ड भी था. सब कुछ चोरी हो गया, इसलिए जब भी फ्रांस जाए तो सावधान जेब कतरों से सावधान रहें’.

ये भी पढ़िए-अन्नू कपूर के साथ फ्रांस में हुआ बड़ा हादसा, VIDEO शेयर कर बोले- ‘सब कुछ चोरी हो गया, सिर्फ पासपोर्ट बचा है’

हंसल मेहता जाने माने फिल्ममेकर हैं
हंसल मेहता ने अपनी पार्टनर सफीना हुसैन से पिछले महीने ही शादी की है. उनकी दो बेटियां किमाया और रेहाना हैं. हंसल ने साल 2020 में छलांग फिल्म का निर्देशन किया था. इसके अलावा भी कई फिल्मों और वेब सीरीज को डायरेक्ट किया है.

Tags: Bollywood, Europe



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here