अनुपम खेर ने वाइफ किरण खेर को विश किया बर्थडे, बेटे सिंकदर की शादी के लिए जताई इच्छा

0


बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा और लोकसभा सदस्य किरण खेर (Kirron Kher) आज अपना 70वां जन्मदिन मन रही है. ऐसे में उनके इस खास मौके पर उनके पति अनुपम खेर (Anupam Khe) ने एक खास मैसेज के साथ उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. अनुपम खेर ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘koo’ पर कुछ अनदेखी तस्वीरों को शेयर कर अपनी लविंग वाइफ किरण खेर के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया है.इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट में अपनी उस परेशानी के बारे में भी बताया है ,जिसका हल वो जल्द से जल्द चाहते हैं.

किरण खेर (Kirron Kher) को जन्मदिन की बधाई देते हुए अनुपम खेर अपने पोस्ट में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मेरी सबसे प्यारी किरण. ईश्वर आपको दुनिया की सारी खुशियां आपकी झोली में डाल दे. आपको एक लंबी आयु, स्वस्थ और सुकून भरी जिंदगी मिले. आपकी जिंदगी यूं ही हमेशा हंसते हुए गुजरे. आप ईश्वर की बनाई सबसे खास इंसान हो.’

बेटे सिंकदर की शादी की जताई इच्छा
अनुपम खेर ने आगे पोस्ट में लिखा, ‘कई सालों तक चंडीगढ़ के लोगों की सेवा करती आ रही हैं.’ ‘ईश्वर करे जल्दी से जल्दी सिकंदर की शादी हो जाए. बस इतनी सी मेरी दुआ है. इस कैप्शन के साथ अनुपम ने कुछ तस्वीरें भी शेयर किया है.

anupam kher wish kirron kher 70th birthday

फोटो साभार Koo @anupampkher

बेबाक अंदाज के लिए फेमस हैं किरण खेर
आपको बता दें कि मशहूर अदाकारा किरण खेर ने फिल्मी दुनिया से लेकर राजनीति तक में अपनी अलग पहचान बनाई है.14 जून 1955 को पंजाब के चंडीगढ़ में जन्मीं किरण खेर अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं.

फिल्मी दुनिया में अनुपम खेर और किरण खेर की लव स्टोरी बहुत क्यूट है. दोनों साल 1985 में शादी के बंधन में बंध गए थे. इन दोनों की ये दूसरी शादी थी. एक इंटरव्यू के दौरान अनुपम खेर ने बताया था कि किरण उनकी पहली मुलाकात चंडीगढ़ में हुई थी. उस समय दोनों वहां थिएटर किया करते थे. थिएटर के दौरान दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे.मगर किसे पता था ये दोस्ती आगे चलकर प्यार का रुप ले लेगी.

Tags: Anupam kher, Kirron Kher



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here