अजय देवगन की लाडली न्यासा देवगन दानिश गांधी संग लंदन में मना रहीं Summer Vacation, क्या है रिश्ता?

0


काजोल (Kajol) और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) अक्सर सुर्खियों में रहती है. कनिका कपूर के रिसेप्शन में न्यासा की खूब तस्वीरें वायरल हुई थीं. अब एक बार फिर अजय की लाडली की तस्वीर वायरल हो रही है. न्यासा फिल्ममेकर और कजिन दानिश गांधी (Daanish Gandhi) के साथ लंदन में गर्मी की छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं.  चिलचिलाती गर्मी में दोनों एक खूबसूरत से पार्क में बैठे हुए हैं. दानिश ने सोशल मीडिया पर खुशनुमा तस्वीरें शेयर की हैं.

दानिश गांधी और न्यासा देवगन लंदन के पार्क में एक पेड़ के नीचे बैठे हुए हैं. न्यासा व्हाइट टी शर्ट और रस्ट कलर के ट्राउजर में कूल अंदाज में नजर आ रही हैं जबकि दानिश नेवी ब्लू टी शर्ट और ग्रे पैंट के साथ ब्लैक सनग्लासेस में काफी स्टाइलिश नजर आर रहे हैं. दोनों ने व्हाइट कलर का स्नीकर्स पहना हुआ है.

दानिश गांधी ने शेयर की तस्वीर
दानिश ने अपने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं. पहली में न्यासा देवगन के साथ नजर आ रहे हैंजबकि दूसरे में हरियाली से घिरा हुआ नहर या नदी जैसा कुछ है. तीसरे में रंग बिरंगे फूल दिखाए गए हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर दानिश ने कैप्शन में लिखा ‘LDN SMRS’.

danish gandhi post

(Photo Credit: daanishgandhi/Instagram)

अजय देवगन के भांजे हैं दानिश गांधी
बता दें कि अजय देवगन की बहन नीलम देवगन के बेटे हैं दानिश गांधी. दानिश भी फिल्म इंडस्ट्री में का हिस्सा बन रहे हैं लेकिन एक्टर नहीं फिल्ममेकर के तौर पर. दानिश अजय की फिल्म ‘तान्हा जी’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं.  वीरू देवगन ने नाती और अजय के भांजे दानिश ने बचपन से ही फिल्मी सेट पर जाते रहे हैं.

4 साल की उम्र से फिल्मी सेट पर जाते रहे हैं दानिश
हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘जब मैं 4 साल का था तो नाना के साथ सेट कर मचे अफरा-तफरी को देख मुझे पहली बार दिलचस्पी हुई थी. लाइट मैन यहां से वहां भाग रहे थे, डायरेक्टर एक्शन चिल्ला रहे थे और एक्टर्स परफॉर्म कर रहे थे तो मुझे ऐसा लगा कि मैं घर पर ही हूं, जबकि केवल 4 साल का ही था. मैं उस एहसास के बारे में बता नहीं सकता’.

ये भी पढ़िए-न्यासा देवगन ने कनिका कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में लूट ली महफिल, दोस्त संग धमाल मचाती दिखी अजय-काजोल की लाडली

अजय को गुरू भी मानते हैं दानिश
दानिश ने आगे बताया था कि अजय देवगन उनके शुरू से सबसे बड़े सपोर्ट रहे हैं. ‘मुझे पुश करते रहे हैं. मुझे बहुत कुछ सिखाया-समझाया है, जिसे मैं कभी भूल नही सकता. शानदार एक्टर तो हैं ही उनके पास फिल्म की टेक्निकल जानकारी भी अच्छी है’.

Tags: Ajay Devgn, Kajol



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here