अजय देवगन-अक्षय खन्ना ने पूरी की Drishyam 2 की शूटिंग, मेकर्स ने टाइटल पोस्टर के साथ अनाउंस की रिलीज डेट

0


अजय देवगन, श्रिया सरन, तब्बू और इशिता दत्ता ‘दृश्यम 2’  (Drishyam 2) में एक बार फिर से जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं. फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में पूरी हो चुकी है. शूटिंग कंप्लीट होने के बाद मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को अनाउंस कर दिया है. फिल्म 18 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में अजय ने विजय सलगांवकर का किरदार निभाया था. इस फिल्म को खूब पसंद किया गया था. ‘दृश्यम 2’ रोमांच, ड्रामा और एक्साइमेंट से पहले पार्ट से ज्यादा होने वाला है. विजय और उसके परिवार की कहानी लोगों की इमेजिनेशन से भी परे है.

फिल्म को अभिषेक पाठक ने डायरेक्टर किया है. इसमें अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू, श्रिया सरण और इशिता दत्ता के अलावा रजत कपूर और अक्षय खन्ना भी हैं. फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में पूरी कर ली गई है. बता दें कि अक्षय खन्ना को छोड़कर सभी एक्टर्स ‘दृश्यम’ में भी थे. मेकर्स ने नए किरदार के लिए अक्षय को फिल्म में कास्ट किया है.

Drishyam 2 Release Date

(फोटो साभारः Instagram @ajaydevgn)

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) कथित तौर पर एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे जो तब्बू का करीबी सहयोगी है और जांच में उसकी मदद करता है. फिल्म में अक्षय का किरदार एक सख्त, स्मार्ट, समझदार, तेज पुलिस वाला होगा, जो अजय के किरदार से पूछताछ और जांच करेगा.

अजय देवगन और अक्षय खन्ना 12 साल बाद साथ कर रहे काम

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अक्षय खन्ना फिल्म में सपोर्टिंग रोल में नहीं हैं, बल्कि एक उचित भूमिका में है जिसे सिर्फ उनके लिए लिखा गया है और जो शायद उनके प्रभाव और प्रदर्शन के मामले में सबसे अलग होगी. यह अजय और अक्षय की एक साथ चौथी फिल्म होगी. इससे पहले दोनों साथ में ‘आक्रोश’ में काम किया था. वे 12 साल के लंबे समय के बाद फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. दोनों ने ‘दीवानगी’ और ‘एलओसी’ में भी साथ काम किया था.

‘Drishyam 2’ के आखिरी शेड्यूल की तैयारी शुरू, अजय देवगन हैदराबाद में करेंगे फिल्म की शूटिंग

‘दृश्यम 2’ 18 नवंबर को होगी रिलीज

‘दृश्यम 2’ को वायकॉम 18, गुलशन कुमार, टी-सीरीज और पनोरमा स्टूडियोज ने प्रेजेंट किया है. फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, कृष्ण कुमार ने किया है. संजीव जोशी, आदित्य चौकसी और शिव चनाना ने इसके को-प्रोड्यूसर हैं. फिल्म 18 नंवबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Ajay Devgn, Akshaye Khanna, Tabu



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here